Skip to main content

Love Status in Hindi Mtech4hindi

  • लत्त सी लग गई है तुझे हर वक़्त देखने की, अब इसे मोहब्बत कहते है या दीवानगी ये मुझे पता नहीं 😍 😍
  • मोहब्बत करो तो ऐसे करो कि दगा देकर भी वो वापिस तेरा होने को तड़पे
  • किन्तु परन्तु की जगह नहीं होती प्यार में 💏😘😘💏
  • तेरी मोहब्बत में डूब कर बूँद से दरिया हो जाऊँ …..मैं तुझसे शुरू होकर तुझमें ख़त्म हो जाऊँ 😍 😍
  • मैंने हँस – हँस के ठुकराए है कई मौके इश्क़ के, तुम्हारे बाद 💏😘😘💏
  • जबसे सुनी है उनकी आवाज़ ये दिल ❤ किसी और की सुनता ही नहीं, उनसे मोहब्बत क्या हुई, ये दिल किसी और के लिए इश्क़ का धागा बुनता ही नहीं ❤😘
  • हमारे लिए क्या हो तुम , कैसे बताये तुम्हें ? ईश्वर से डरते हैं, वरना कह देते हमारे ईश्वर हो तुम 😍 😍
  • जैसे east और west है वैसे ही अपनी जोड़ी 💏 सबसे best है 😊 😍
  • उन्होंने ने कहा तुम्हारी आँखें बहुत खूबसूरत है, हमने भी कह दिया आपके ख्वाब जो देखती हैं ❤😍
  • सपना मत बनाओ मुझे, सपने सच नहीं होते, बनाना है तो अपना साया बनाओ, कभी साथ ना छोड़ेंगे तुम्हारा 😊😊
  • दो अक्षर मोहब्बत के भी… क्या कमाल दिखाते है… लगते है दिल पर… लेकिन खिल चेहरे जाते है 😍😍
  • तुझ में बसती मेरी जान है पर अफ़सोस तूँ ही इस बात से अनजान है 💏😘😘💏
  • तुम्हें इस बात का एहसास ही नहीं कि हमें कितनी मोहब्बत है तुमसे हर रोज़ थोड़ा और जुड़ जाते है तुमसे 😘😘
  • मेरी हर नज़र में सिर्फ और सिर्फ तुम ही हो 😍😍😍😍 …..
  • तुम मेरी बेचैनी हो या सुकून आज तक समझ नहीं पाया मैं ❤😍
  • अब मुझे कोई चिंता नहीं नाम बदनाम होने की , जब मोहब्बत जैसे गुनाह करेंगे तो मशहूर भी तो होंगे 😊 😍
  • मेरी जान तुम उन सबके सवालों का जवाब हो, जो कहते हैं कि अब सच्चा प्यार नहीं मिलता ❤😘
  • इत्तेफ़ाक़ से तो नहीं टकराए थे हम, कुछ तो साजिश भगवान् की भी होगी ❤😍
  • तेरी मदहोश नज़रों से जो घायल हुआ होगा, मुझे नहीं लगता वो कहीं भी पहुँच पाया होगा 😍😍
  • प्यार में शिद्दत नहीं, इज़्ज़त होनी चाहिए 😊 ❤
  • छूकर मेरे दिल को ऐसा घायल किया है इक चेहरे ने, जहाँ भी जाऊँ उसे ही सोचूँ घड़ी के हर इक पहर में😊 😍
  • अफ़ीमी आखें शर्बती गाल और शराबी 🥃 लब💋,,खुदा ही जाने नशे में तुम हो या तुममें नशा 🥃❤😍
  • तुम समझना सीख जाओ क्योंकि मुझे कहना नहीं आता 😍😍
  • कभी तो करो तुम भी बातें प्यार वाली , मैं भी तुम्हारी बातों में आना चाहती हूँ ❤😍
  • हर बात तुम मानो मेरी ये ज़रूरी नहीं, क़दमों में तुम्हारे रख दी है मैंने चाहत अपनी, अब आगे मर्ज़ी तुम्हारी 💏😘😘💏
  • जब तुम पास होती हो तब दिल चाहता है की वक़्त रुक जाए 😍❤
    • इन फासलों से प्यार और भी बढ़ता जा रहा है ……अब क्या कहूँ ? कैसे कहूँ.? ये फासले तुझे और भी करीब ला रहे है मेरे 😍 😍
    • तेरी नज़र का जादू है या मेरी उम्र का जोश…..जब भी देखता हूँ तुझे, उड़ जाते हे मेरे होश 💏😘😘💏
    • वो क़ातिल तो नहीं है फिर भी लगता है जान ले गयी मेरी 😍😍
    • तुमसे बात नहीं होती तो दिल बहुत उदास हो जाता है 😊 ❤
    • ज़रा ज़रा सी बात पर तकरार करने लगा है , लगता है वो शख्स मुझसे बेइंतेहा प्यार करने लगा है 😘😘
    • जो इश्क़ दूरियों में भी बरकरार रहे वो इश्क़ ही कुछ और होता है 😊 😍
    • प्यार की भी अलग ही प्रथा है , पल भर में हो जाता है उम्र भर के लिए 😊😊
    • तुम्हारा ख्याल भी एक महक की तरह है, एक बार आ जाए, तो पूरा दिन मेरे ज़हन में रहता है…😊😊😊
    • सच था ,ख़्वाब था या तुम थे , पर जो भी था हम तो उसी में खोए हुए थे 😊😊😊
    • कितना अजीब रिश्ता है हम दोनों के बीच , पास रह नहीं सकते और दूर रहा नहीं जाता 😊😊😊
    • खेल इशारों का‌ उसने ऐसा खेला ….घायल मैं हुआ और होश ये दिल गवा बैठा 😊 😍
    • मैं गीत मिलन के लिखूँगा तू पढकर दौड़ी चली आना …..मैं दुनिया से रिश्ता तोड़ तुझसे जोड़ूँगा , तू भी जिन्दगी भर साथ निभाना 😍 😍
    • तुम सूरज की गर्मी …और मैं हूँ दिसम्बर का महीना ⛅……. तुम्हारे ज़रा से आ जाने से भी सुकूँ मिलता है 😊 ❤
    • आईना भी देखे तो देखता रहे तुम्हे , खूबसूरती की वो मिसाल हो तुम 😍😘
    • वो मोहब्बत की ऐसी मिसाल रखता है कि मुझसे ज्यादा मेरा ख्याल रखता है 😘😘
      • तेरा यूँ हलके से मुस्कुराना ही मेरी ज़िन्दगी की सबसे कीमती चीज़ है😊😊😊
      • तुम्हें मैं चाहूँ इस तरह जैसे रूह चाहे अपने जिस्म को 💏😘😘💏
      • शब्दों की चोरी मैंने भी की है …… कभी तेरी मुस्कान से चुराए तो कभी तेरी नज़र से 😍 😘
      • चाहे मैं उनके काबिल नहीं पर उनसे मोहब्बत मैं काबिले तारीफ करती हूँ 😊 😍
      • बहुत लापरवाह हूँ पर तुम्हारी बहुत परवाह करती हूँ 😘 😊
        • मिल जाए तेरे दर मोहब्बत का‌ आशियाना‌…तो इक बार नही 100 बार झुकजाए , खुदा के ये नेक‌‌ परवाना ❤ 😍
        • ये हसरत है दिल की अब तेरे सिवा किसी और से ये इश्क़ ना हो , मेरी साँसे बसती है तुझमें , थमने से पहले तू मुझसे जुदा ना हो ❤ 😍
        • मुमकिन नहीं अब तुझे भूल पाना तेरे इश्क की चाहत अब मेरी मौत के साथ ही ख़त्म होगी 😘 😊
        • जिन्दगी मे सबको कभी न कभी प्यार जरूर होता है … ना जाने तुम्हे कब होगा मुझसे ….😍😘
        • मैं वो चाँद हूँ , जिसका तेरे बिना ना कोई आसमान 😍😘

Mittal Technicals

Comments

Popular posts from this blog

Jab bachpan tha to jawani ek dream tha

😜padh k rona mt 😋 😢   😘* 👇 जब  बचपन  था,  तो  जवानी  एक  सपना था... जब  जवान  हुए,  तो  बचपन  एक  ज़माना  था... !!

100 Motivational quotes for High school Students [Image posters]

100 Motivational quotes for High school Students [Image posters] x

desi Status-Hindi Status For Whatsapp & Facebook,Latest Status in hindi Language

desi Status-Hindi Status For Whatsapp & Facebook,Latest Status in hindi Language Welcome In Unlimited Hindi Status Site साथ अगर दोगे तो मुस्कुराएंगे ज़रूर;  प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर;  कितने भी काँटे क्यों ना हों राहों में;  आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएंगे ज़रूर।  कितना समझाया दिल को कि तु प्यार ना कर किसी के लिए खुद को बेक़रार ना कर वो तेरे लिए नहीं है नादान ऐ पागल किसी और की अमानत का इंतज़ार ना कर!    तुम ने चाहा ही नहीं हालात बदल सकते थे;  तेरे आाँसू मेरी आँखों से निकल सकते थे;  तुम तो ठहरे रहे झील के पानी की तरह;  दरिया बनते तो बहुत दूर निकल सकते थे।  इंतजार किस पल का किये जाते हो यारों;  प्यासों के पास समंदर नही आने वाला;  लगी है प्यास ​तो ​चलो रेत निचोड़ी जाए​;​  अपने हिस्से में समंदर नहीं आने वाला​।  वो भूल गए कि उन्हें हसाया किसने था;  जब वो रूठे थे तो मनाया किसने था;  वो कहते हैं वो बहुत अच्छे है शायद;  वो भूल गए कि उन्हें यह बताया किसने था।  मोहब्बत परवाह और थोड़ा वक्त,  यही वो दौलत है जो अक्सर हम तुमसे माँगते ह