Skip to main content

Best status in hindi mtech4hindi

  • आप भी समझ लो मुझको समझाने के बाद.. इंसान मजबूर हो जाता है दिल आने के बाद 😏 😎 😏
  • हम दुनिया के सामने हाथ नहीं जोड़ते, वरना काम निकल जाने के बाद दुनिया वाले हाथ तोड़ देते है😏 😎
  • समन्दर में तैरने वाले, कुओं और तालाबों में डुबकियाँ नहीं लगाया करते 😎😎
  • डरे हुए लोग अकसर अल्फ़ाज़ों के पीछे छुपते हैं 😏😏
  • Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात नही की । 😀
  • भीङ में खङा होना मकसद नहीं हैं मेरा ,बलकि भीङ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे ॥।
  • Dekh Babe, नमक स्वाद अनुसार और अकड़ औकाद अनुसार ही अच्छी लगती है
  • हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें , खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें!!!
  • मेरे मिज़ाज को समझने के लिए, बस इतना ही काफी है, मैं उसका हरगिज़ नहीं होता….. जो हर एक का हो जाये।
  • सीढ़ियाँ उन्हे मुबाराक जिन्हें छत पर जाना हो…मेरी मंज़िल तो आसमाँ है..मुझे रास्ता खुद बनाना है॥
  • दूसरों के प्रति हमारा व्यवहार ये निश्चित करता हैं की हमारे प्रति उनका व्यवहार कैसा होगा!!
  • “बात” उन्हीं की होती है, जिनमें कोई “बात” होती है..!
  • हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे। जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा।
  • सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे शौक.. वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!
  • अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का ..
  • पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !
  • खरीद लेंगे सबकी सारी उदासियाँ दोस्तों ! सिक्के हमारे मिजाज़ के, चलेंगे जिस रोज !!
  • महानता कभी ना गिरने में नहीं है, बल्कि हर बार गिरकर उठ जाने में है।
  • हारने वालो का भी अपना रुतबा होता हैं …मलाल वो करे जो दौड़ में शामिल नही थे..
  • आसमान में उड़ने वाले जरा ये खबर भी रख….!! जन्नत पहुँचने का रास्ता मिट्टी से ही गुजरता है….!!
  • मत पूछना मेरी शख्सियत के बारे में ..हम जैसे दिखते है वैसे ही लिखते है …!
  • गूलाम हूं अपने घर के संस्कारों का .. वरना मै भी लोगों को उनकी औकात दिखाने का हूनर रखता हुं
  • जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ । किस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी नसीब हो जाती है
  • अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।
  • लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे। हम घर से दवा नही ‘माँ की दुआ’ लेकर निकलते है।
  • पियो सर उठा के , जियो लडखडा के
  • हुकुमत वो ही करता हे जिसका दिलो पर राज होता हे !!!! वरना यू तो गली के मुर्गो के सिरो पे भी ताज होता हे ……!!!
  • आदत नई हमे पीठ पीछे वार करने की !!दो शब्द काम बोलते है पर सामने बोलते है !!
  • Cute Facebook Status in Hindi

    • वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा.. वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए..!!
    • रियासते तो आती जाती रहती हे,मगर बादशाही करना तो..आज भी लोग हमसे सीखते हे!
    • “साला मै कब का ‪#‎यमनगरी‬ जाने को बेचैन हू…लेकिन ‪#‎यमराज‬ कहते है…तू आने के लिये नही…भेजने के लिये पैदा हुआ है..
    • मोहबत है इसलिए जाने दिया …. ज़िद होती तो बाहों में ले लेते।
    • दुनिया में आपकी कला से भी ज्यादा चीजों के प्रति आपका नजरिया जरुरी होता हैं।
    • जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं, मै खुद को नही देखता औरो की नजर से..!!
    • हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं !समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं !!नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा… क्योंकि……हम ‘बदला लेने की नही ,’बदलाव लाने, की सोच रखते हैं..
    • हम वहीँ है जो दूसरों को दर्शाते हैं. इसलिए हमें इसमें सावधानी बरतनी चाहिए॥
    • शहर भर मेँ एक ही पहचान है ‘हमारी’….सुर्ख आँखे,गुस्सैल चेहरा और ”नवाबी अदायेँ’!
    • रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!
    • इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं…….इसीलिए, लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ…!!!
    • हमारा वक्त भी आयेगा 🙂
    • हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!
    • अगर जींदगी मे कुछ पाना हो तो तरीके बदलो, ईरादे नही..
    • मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी, इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।
    • मैं क्यूँ कुछ सोच कर दिल छोटा करूँ…वो उतनी ही कर सकी वफ़ा जितनी उसकी औकात थी…
    • पिछले बरस था खौफ की तुझको खो ना दूँ कही,अब के बरस ये दुआ है की तेरा सामना ना हो
    • रेत पर नाम कभी लिखते नहीं, रेत पर नाम कभी टिकते नहीं, लोग कहते है कि हम पत्थर दिल हैं, लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं।
    • अच्छे होते हैं बुरे लोग…जो अच्छा होने का नाटक तो नहीं करते॥
    • दुश्मनों से मोहब्बत होने लगी है… जब से अपनों को अजमाते चले गए॥
    • उसकी धाक एक दो पर नहीं, सैंकड़ो पर थी… और गिनती भी उसकी शहर के बड़ों बड़ों में थी…द्फ़न केवल छः फ़ीट के गडडे में कर दिया उसको…जबकि ज़मीन उसके नाम तो कई एकड़ों में थी॥
    • सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं ..!!
    • किसी ने विश्वास तोडा किसी ने दिल.. और लोगों को लगता है कि..बदल गये हम।
    • क्या ओकात है तेरी ए जिन्दगी …चार दिन की मोहब्बत तुझे बरबाद कर देती है..
    • मैं क्यूँ कुछ सोच कर दिल छोटा करूँ…वो उतनी ही कर सकी वफ़ा जितनी उसकी औकात थी…
    • हर किसी को मैं खुश रख सकूं वो सलीका मुझे नहीं आता.. जो मैं नहीं हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे नहीं आता ।
    • मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है … जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं…
    • वो आईना देख मुस्कुरा के बोली… बेमौत मरेगा मुझ पर मरने वाला..
    • दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा
    • हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा करते हैं, तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है।
    • प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा
    • क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!
    • मेरी आँखों के जादु से अभी तुम कहा वाकिफ हो , हम उसे भी जीना सिखा देते हे जिसे मरने का शौक हो ।
    • इन्कार है जिन्हे आज मुझसे मेरा वक्त देखकर,मै खूद को इतना काबील बनाउंगा वो मिलेंगे मूझसे वक्त लेकर!





You loved this page, please share to help it grow, thanku :)

Comments

Popular posts from this blog

Jab bachpan tha to jawani ek dream tha

😜padh k rona mt 😋 😢   😘* 👇 जब  बचपन  था,  तो  जवानी  एक  सपना था... जब  जवान  हुए,  तो  बचपन  एक  ज़माना  था... !!

100 Motivational quotes for High school Students [Image posters]

100 Motivational quotes for High school Students [Image posters] x

desi Status-Hindi Status For Whatsapp & Facebook,Latest Status in hindi Language

desi Status-Hindi Status For Whatsapp & Facebook,Latest Status in hindi Language Welcome In Unlimited Hindi Status Site साथ अगर दोगे तो मुस्कुराएंगे ज़रूर;  प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर;  कितने भी काँटे क्यों ना हों राहों में;  आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएंगे ज़रूर।  कितना समझाया दिल को कि तु प्यार ना कर किसी के लिए खुद को बेक़रार ना कर वो तेरे लिए नहीं है नादान ऐ पागल किसी और की अमानत का इंतज़ार ना कर!    तुम ने चाहा ही नहीं हालात बदल सकते थे;  तेरे आाँसू मेरी आँखों से निकल सकते थे;  तुम तो ठहरे रहे झील के पानी की तरह;  दरिया बनते तो बहुत दूर निकल सकते थे।  इंतजार किस पल का किये जाते हो यारों;  प्यासों के पास समंदर नही आने वाला;  लगी है प्यास ​तो ​चलो रेत निचोड़ी जाए​;​  अपने हिस्से में समंदर नहीं आने वाला​।  वो भूल गए कि उन्हें हसाया किसने था;  जब वो रूठे थे तो मनाया किसने था;  वो कहते हैं वो बहुत अच्छे है शायद;  वो भूल गए कि उन्हें यह बताया किसने था।  मोहब्बत परवाह और थोड़ा वक्त,  यही वो दौलत है जो अक्सर हम तुमसे माँगते ह