Skip to main content

Status for Whatsapp And Facebook Twitter Mittal Technicals






status और Pic मत देख Pagli,
ज़ाके Kitab पड़ Pyaar होने से अच्छा Passहो ज़ाएगी.




धन भी रखते है, गन भी रखते है,
और_सुन बेटा,
थोड़ा हटके रर्इयो वरना, ठोकने का ज़िगर भी रखते है।

अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते.. तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती. -बेदर्द आशिक


कमियाँ तो बहुत है मुझमे, पर कोई निकाल कर तो देखे.


Luck तो हर किसीका है यार, But हमे पाने के लिये, Good Luck चाहिये.


मेरे दिल को यु कैद ना कर, ए पगली,
दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के पंछी नही.


Attitude तो अपना भी खतरनाक है जिसे,
भुला दिया सो भुला दिया, फिर एक ही शब्द याद
रहता है.. Who are you?


ऑनलाइन होकर भी इग्नोर करने की आदत हे ना तेरी,
जिस दिन हमने ब्लॉक कर दिया उस दिन,
तेरी इग्नोर करने की आदत भी तुज पर ही भारी पड़ेगी.


Usne Kaha Chale Jaao Meri Zindagi se.
Mene Kaha Kon ho Tum Bhai Sahab


अगर तुम उन्हें हद से ज्यादा Attention दोगे तो,
भाईसाब अकड़ तो बढ़ ही जायेगी उनकी.


बाप के सामने अय्याशी, और हमारे सामने बदमाशी, बेटा, भूल कर भी मत करियो.


जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही, वो अपनी आँखो का इलाज करवाये.


Kisi ko Nicha Dikhana Meri Fitrat Mein Nahi,
Aur koi Mujhe Nicha Dikhakar Bach Jaye, ye Uski Kismat Mein Nahi


मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया,
बस वही ईंट वापस दे मारी, पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे


Arrey pagli Relationship मे रहना है तो आ ओर future सेट कर,  तेरे लाख़ नखरे उठाऊंगा,
वरना ये As a Friend वाले नखरे हमसे नही झेले जाते.


जा Pagal जी ले अपनी जिंदगी, हम मोहब्बत की रानी है,
गद्दारो के मुँह नहीं लगते.


इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा..
वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !!


Aane Wali Ko Rokta Nahi Jane Wali Ko Tokta Nahi,
Me Nawab Hu Pagli Isliye Kisi K Samne Jhukta Nahi.


मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है,
जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो साली “राणी”क्या चीझ.


देख मेरे जुते 👞👞 भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है।


औकात की बात मत कर पगली, हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है.


Oye सुन Rani, जितनी तुने पढाई कर रखी है,
उससे ज्यादा तो Tere Raja ने College में लड़ाई कर रखी है


सुन पगली तेरे zevar से, कीमती मेरे Tewar है


बचपन में तू जब School में थी तब बहोत अच्छे से Behave करती थी,
आज College में क्या जाने लगी तो तू भी Attitude दिखाने लग गयी.


रूठा है वो इस तरह जैसे मैं सच में उसे मना लूंगा,
उसे क्या पता इतने वक्त में तो मै 10 और पटा लूंगा।।


कुछ लड़कियाँ तो इतना मुड़ मुड़ कर देखती है की ?
मन_करता है बोल_ही दु की ?
पगली आराम से खड़ी होकर देख ले. कही गर्दन मैं Fracture हो गया तो गाली देती फिरेगी 


सुन पगली Senty होना हमारी फितरत में नहीं,
भाग रे छोरी ये लड़का तेरी किस्मत में नहीं


Bade Log लोगो हमारे सामने जरा ओकात में ही रहना,
वरना पिछवाड़े में इतना पीतल ठोकेगे कि Doctor भी सोच में पड़ जायेगा कि,
पहले ऑपरेशनकरू या कबाड़ी से Pittal का भाव पता करू!


Attitude तो मेरे पास भी है, लेकिन इतना फोकट का भी नहीं हैं,
जो बात-बात पे Attitude दिखाऊ.


वो मेरी न हुई तो ईसमेँ हैरत की कोई बात नहीँ,
क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की ईतनी औकात नही.


कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है;
बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में मोबाइल है!



Sun Pagli Tu “Mujhko” Chod Kar Jaarhi Ho To,
Ek Aakhri Baat Sunti Jao,
Seedhe “Bhad” Me Jana, Left Right Mat Jana.
————

मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब #StatuS एक नंबर रेहते हैं
मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं|
————

खून अभी वो ही है, ना ही शोक बदले ना ही जूनून,
सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही, रौब ओर खोफ आज भी वही हें |
————

इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ‘ऐ बेखबर’
शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।।।
————

वो बोली छोड Class को Film देख ने चलते है,
मे बोला इतनी Selfish मत बन, उनके लिए भी सोच जो मेरे लिए Class मे हे..
————

इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है.
————

पसंद है मुझे.. उन लोगों से हारना… जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों..
————

हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं, समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं..
————

I don’t use Apple product because of their logo.. The Apple has a bite taken out of it. Aur jhuta khana mujhe pasand nahi…
————

जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की,
हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है.
————

तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन..

Comments

Popular posts from this blog

Jab bachpan tha to jawani ek dream tha

😜padh k rona mt 😋 😢   😘* 👇 जब  बचपन  था,  तो  जवानी  एक  सपना था... जब  जवान  हुए,  तो  बचपन  एक  ज़माना  था... !!

100 Motivational quotes for High school Students [Image posters]

100 Motivational quotes for High school Students [Image posters] x

desi Status-Hindi Status For Whatsapp & Facebook,Latest Status in hindi Language

desi Status-Hindi Status For Whatsapp & Facebook,Latest Status in hindi Language Welcome In Unlimited Hindi Status Site साथ अगर दोगे तो मुस्कुराएंगे ज़रूर;  प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर;  कितने भी काँटे क्यों ना हों राहों में;  आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएंगे ज़रूर।  कितना समझाया दिल को कि तु प्यार ना कर किसी के लिए खुद को बेक़रार ना कर वो तेरे लिए नहीं है नादान ऐ पागल किसी और की अमानत का इंतज़ार ना कर!    तुम ने चाहा ही नहीं हालात बदल सकते थे;  तेरे आाँसू मेरी आँखों से निकल सकते थे;  तुम तो ठहरे रहे झील के पानी की तरह;  दरिया बनते तो बहुत दूर निकल सकते थे।  इंतजार किस पल का किये जाते हो यारों;  प्यासों के पास समंदर नही आने वाला;  लगी है प्यास ​तो ​चलो रेत निचोड़ी जाए​;​  अपने हिस्से में समंदर नहीं आने वाला​।  वो भूल गए कि उन्हें हसाया किसने था;  जब वो रूठे थे तो मनाया किसने था;  वो कहते हैं वो बहुत अच्छे है शायद;  वो भूल गए कि उन्हें यह बताया किसने था।  मोहब्बत परवाह और थोड़ा वक्त,  यही वो दौलत है जो अक्सर हम तुमसे माँगते ह